लाखों लोगों कि मौजूदगी में गुरूजी कि समाधि लगाईं ऐसे महान साधु संतों को सत सत नमन। लाखों लोगों कि मौजूदगी में गुरूजी कि समाधि लगाईं ऐसे महान साधु संतों को स...
भूतवन बैतलवन होरी खेले तू कहा भोला भंगिया पिये ना जा। भूतवन बैतलवन होरी खेले तू कहा भोला भंगिया पिये ना जा।
ये कविता गुरु द्वारा शिष्य को प्रदान की गयी शिक्षा पर आधारित है... ये कविता गुरु द्वारा शिष्य को प्रदान की गयी शिक्षा पर आधारित है...
मौन भी आगाज़ है मौन भी आवाज़ है। मौन भी आगाज़ है मौन भी आवाज़ है।
बोलने के नहीं मैं, काबिल ही छोडूं। मुंह जाके उन्हीं का, सिल आऊंगा।। बोलने के नहीं मैं, काबिल ही छोडूं। मुंह जाके उन्हीं का, सिल आऊंगा।।
गुरुजी मार में जादू होवे। अच्छे-खासों की अक्ल, ठिकाने लगा देवे। गुरुजी मार में जादू होवे। अच्छे-खासों की अक्ल, ठिकाने लगा देवे।